Thursday, April 11, 2024

सुभासपा के फर्रुखाबाद जिलाध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा,कहा- मैं पार्टी से बिना किसी के दबाव के इस्तीफा दे रहा हूं…

फर्रुखाबाद। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का प्रदेश में योगी सरकार में मंत्री बनने के बाद से लगातार पार्टी का जनाधार प्रदेश में बढ़ा है। लेकिन इन सब के बीच लोकसभा चुनाव तैयारियों के दौरान उनकी पार्टी के पदाधिकारियों में अंसतुष्ट हैं और पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। इसी क्रम में फर्रुखाबाद के जिलाध्यक्ष ने पार्टी से इस्तीफा दिया है।

फर्रुखाबाद के संजेश कश्यप ने बीते चार वर्ष पूर्व सुभासपा से जुड़े थे और उन्हें संगठन ने जनपद का जिलाध्यक्ष बनाया था। जिलाध्यक्ष बनने के बाद से वह पार्टी को मजबूत कर रहे थे। इधर पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के योगी सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पदाधिकारियों में जोश भर गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस बीच मंत्री के एक बयान के बाद जिलाध्यक्ष संजेश कश्यप एक कार्यकर्ता के साथ हुए किसी मामले की पैरवी को लेकर कायमगंज थाने पहुंच गए। आरोप है कि थानेदार ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया। इस मामले का सोशल मीडिया में वीडियो खूब वायरल हुआ। इस बीच मामला जब मंत्री ओमप्रकाश राजभर तक पहुंचा तो उन्होंने जिलाध्यक्ष को पहचानने से इंकार कर दिया। मंत्री और पार्टी अध्यक्ष के बयान से आहत होकर संजेश कश्यप ने जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय