Sunday, September 29, 2024

आखिरकार 25 दिनों बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर गुरुचरण सिंह घर लौटे

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर गुरुचरण सिंह की अब आखिरकार तलाश खत्म हो गई है, क्योंकि वे घर लौट आए हैं। 22 अप्रैल को लापता होने के बाद 26 अप्रैल को एक्टर के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, तभी से उनकी तलाश जारी थी। पुलिस ने कहा कि वह शुक्रवार (17 मई) को घर लौटे।

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को मुंबई जाने वाले थे, इसलिए वह दिल्ली एयरपोर्ट जाने के लिए घर से निकले थे। गुरुचरण की दोस्त भक्ति सोनी उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर लेने गई थीं लेकिन पता चला कि वह आए ही नहीं हैं। इसके बाद सभी ने पहले एक्टर को खोजा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई। बाद में गुरुचरण के पिता मदद के लिए पुलिस के पास गए और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस पिछले 25 दिनों से कई राज्यों में उनकी तलाश कर रही थी, लेकिन गुरुचरण शुक्रवार को खुद ही घर लौट आए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक गुरुचरण सिंह ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह धार्मिक यात्रा पर निकल गए थे। वह पिछले 25 दिनों के दौरान अमृतसर और लुधियाना जैसे शहरों में कई गुरुद्वारों में रहे, लेकिन बाद में एहसास हुआ कि उसे घर जाना होगा और वह घर लौट आए।

दिल्ली पुलिस लापता गुरुचरण को ढूंढने के लिए मुंबई में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के सेट पर गई थी। दिल्ली पुलिस की टीमों ने दिल्ली और मुंबई में 50 से ज्यादा लोगों के बयान लिए थे। इसके अतिरिक्त अभिनेता का पता लगाने के लिए हरियाणा, पंजाब और उत्तराखंड राज्यों में भी खोज की, लेकिन एक्टर पंजाब में थे और खुद ही घर लौट आए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय