Wednesday, July 3, 2024

अमेठी में आग को बुझाने पहुंचा फायर ब्रिगेड वाहन जला, फायर कर्मी भी झुलसा

अमेठी। गौरीगंज के जामों रोड स्थित निर्माणाधीन कलेक्ट्रेट परिसर के ठीक बगल दीवानी परिसर के अंदर अज्ञात कारणों से झाड़ियों में लगी आग को बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ही जलकर खाक हो गई। इसमें एक फायर कर्मी भी झुलस गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

दीवानी परिसर के बाउंड्री वाल के अंदर झाड़ियों में शुक्रवार की दोपहर 12 बजे के करीब अज्ञात कारणों से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके चलते आसपास के गांव में भी आग लगने का खतरा मंडरा रहा था। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाई गई, जो आग को बुझाने में लग गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी बीच आग को बुझा रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी स्वयं आग की चपेट में आ गई और धूं-धूं कर जलने लगी। जबकि उसी के चपेट में फायर ब्रिगेड का एक कर्मचारी भी आ कर झुलस गया। आनन-फानन में कर्मचारियों को इलाज के लिए मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय असैदापुर गौरीगंज पहुंचाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी मयंक द्विवेदी सहित तमाम अधिकारी और कर्मचारी पहुंच गए। आग बुझाने के लिए अन्य आसपास के फायर स्टेशनों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गई, जिसके बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय