Saturday, May 18, 2024

हिसार:टायरों की दुकान में आग लगी, व्यक्ति जिंदा जला, सामान जलकर राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हिसार। जिले के कस्बा आदमपुर में राज सिनेमा मार्केट में बीती रात एक टायर की दुकान में आग लगने से दुकानदार की जिंदा जलने से मौत हो गई। दुकान का पूरा सामान भी जलकर राख हो गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

बताया जा रहा है कि दिव्या टायर्स मालिक एडवोकेट भीम सिंह रविवार शाम को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। देर रात उसे किसी ने फोन करके सूचना दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है। भीम सिंह जब दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान से धुआं निकल रहा है। उसने शटर खोलने की कोशिश की, लेकिन आग की तपन के कारण शटर गर्म होने की वजह से नही खोल पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर भीम सिंह ने पीछे जाकर दुकान का पीछे का गेट खोला तो उसी वक्त दुकान से निकली आग की लपटों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही जलने से दर्दनाक मौत हो गई। बाद में फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। सुबह जैसे ही आदमपुर के लोगों को इस हादसे की सूचना मिली तो आदमपुर में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

दुकानदार की दर्दनाक मौत पर अनेक संस्थाओं व्यापार मंडल, जय मां दुर्गा सेवा मंडल, आदर्श युवा क्लब, भाविप, शहीद भगत सिंह युवा मंडल सहित सभी राजनीतिक व सामाजिक संस्थाओं के शोक जताते हुए परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। 35 वर्षीय भीम सिंह अपने पीछे पत्नी व दो बेटे छोड़ गया हैं। भीम सिंह का बड़ा बेटा चार वर्ष का है और दूसरा बेटा पांच माह का हैं। जिला बार एसोसिएशन ने एडवोकेट की मौत के दृष्टिगत सोमवार को वर्क सस्पेंड रखा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय