Sunday, September 8, 2024

मीरापुर में सभासद की पायदान बनाने की फैक्ट्री में लगी आग लाखों का सामान जलकर राख

मीरापुर। नगर पंचायत मीरापुर के वार्ड 15 के सभासद की पायदान बनाने की फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिस कारण मौहल्ले में अफरा-तफरी मच गयी, आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपयो का सामान जलकर राख हो गया। नगर पंचायत मीरापुर के वार्ड 15 मौहल्ला कमलियान के मौजूदा सभासद राशिद ने घर के पास ही कुछ ही दूरी पर पायदान बनाने की फैक्ट्री लगा रखी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

रोज की तरह सभासद राशिद रविवार की रात्रि फैक्ट्री का ताला लगाकर अपने घर चला गया था। सोमवार की सुबह करीब 3 बजे पड़ोस के रहने लोगों ने राशिद को सूचना दी की उसकी फैक्ट्री में भयंकर आग लगी हुई है। फैक्ट्री से उठ रही भयंकर आग की लपटों को देखकर मौहल्ले में भगदड मच गयी और लोगों ने आग बुझाना शुरू कर दिया। फैक्ट्री में आग लगने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मौजूद लोगों की मदद कई घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, परंतु तब तक फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

 

 

फैक्ट्री मालिक राशिद ने बताया कि आग लगने के कारण उसका पायदान बनाने में इस्तमाल होने वाला लगभग 1० लाख रुपये की कीमत का धागा जलकर राख हो गया था और अन्य सामान व मशीनें जलने से फैक्ट्री में लगभग 2० लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय