Sunday, May 19, 2024

‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ के लिए अर्जुन बिजलानी ने चलाया ऑटो-रिक्शा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शो ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ में भूूमिका निभाने वाले अभिनेता अर्जुन बिजलानी शो के आगामी सीक्वेंस में ऑटो-रिक्शा चलाते हुए नजर आएंगे। अर्जुन को ऑटो-रिक्शा चलाना सीखने में केवल पांच मिनट लगे और उन्होंने इस दृश्य को केवल दो टेक में पूरा कर लिया।

अर्जुन लगातार अपनी भूमिका में डूबकर अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर रहे हैं, अपने प्रदर्शन को यथासंभव प्रामाणिक बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेट पर वर्कआउट करने से लेकर एक्शन दृश्यों को करने तक, अर्जुन वास्तव में सभी को प्रभावित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

आगामी सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, “ऑटो रिक्शा चलाना मेरे लिए वास्तव में मजेदार था। जबकि मैं कार और बाइक चलाना जानता हूं। ऑटो रिक्शा संभालना मेरे लिए एक नई और रोमांचक चुनौती थी।”

उन्होंने कहा, “ऑटो सीखने और सीन को दो टेक में पूरा करने में मुझे सिर्फ पांच मिनट लगे लेकिन यह कहानी में जो प्रामाणिकता लाता है वह वास्तव में इसके लायक है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि दृश्य का हर पहलू वास्तविक और विश्वसनीय लगे।”

अभिनेता ने आगे कहा, “मैं चाहता था कि दर्शक आगामी विवाह सीक्वेंस से शक्ति को बचाने के शिव के प्रयासों पर वास्तव में विश्वास करें और ऑटो-रिक्शा खुद चलाना ऐसा करने का एक तरीका था।”

यह शो शिव-शक्ति के समसामयिक स्वरूप में प्रेम की शक्ति की खोज करता है और अपने पहले एपिसोड से ही टीवी-टाउन में चर्चा का विषय बना हुआ है।

स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस शो में अर्जुन शिव की भूमिका में हैं और निक्की शर्मा शक्ति की भूमिका में हैं।

यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय