Wednesday, April 24, 2024

नोएडा में बिना लाइसेंस शराब परोसने वाले रेस्टोरेंट के मैनेजर समेत पांच गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 नोएडा । थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम माल मे स्थित एक रेस्टोरेंट में बिना अनुमति की अवैध रूप से बीती रात को शराब परोसी जा रही थी। सूचना के आधार पर आबकारी विभाग ने वहां पर छापा मारा। वहां से मैनेजर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से भारी मात्रा में बीयर की बोतलें ,शराब की बोतलें आदि बरामद हुई है। बताया जाता है कि यह रेस्टोरेंट्स एक महिला द्वारा संचालित किया जाता है। महिला के राजनीतिक गलियारे में ऊंचे संपर्क हैं।
 जिला आबकारी अधिकारी आर बी सिंह ने बताया कि बीती रात को आबकारी विभाग को सूचना मिली कि सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम माल के चक्रव्यूह रेस्टोरेंट में बिना अनुमति की अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर आबकारी विभाग ने वहां पर छापा मारा। वहां पर अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी।
उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने रेस्तरां के मैनेजर  अरुण सिंह संधू, जगदीश, विकास, पिंटू कुमार झा, दिनेशचंद्र को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट्स से आबकारी विभाग ने 51 बीयर की बोतल, 4 शराब की बोतले, तथा 10 खाली बोतलें बरामद की है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि यह लोग बिना लाइसेंस प्राप्त किए ही रेस्टोरेंट में शराब परोस रहे थे।
 उन्होंने बताया कि इस बाबत थाना सेक्टर 39 में आबकारी निरीक्षक रवि जायसवाल की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया है। थाना सेक्टर- 113 पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय