Wednesday, June 26, 2024

पांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है : पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के द्वारका में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया है कि पांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद दिल्ली में अपनी दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में 400 से ज्यादा सीटों पर मतदान हो चुका है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पांच चरणों ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है। उन्होंने कहा कि लोग यह समझ गए हैं कि इंडी गठबंधन को गलती से भी वोट पड़ गया तो वह देश के किसी काम आने वाला नहीं है। जबकि, भाजपा को गया एक-एक वोट विकसित भारत के संकल्प को मजबूत करेगा। इसलिए, यहां मौजूद लोग भी एक स्वर से कह रहे हैं, ‘फिर एक बार मोदी सरकार।’ पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली का मूड क्या है, ये देश देख रहा है।

 

 

आजादी के बाद भारत के लोगों ने पहली बार स्पष्ट रूप से कांग्रेस मॉडल और भाजपा मॉडल का फर्क देखा है। कांग्रेस मॉडल और भाजपा मॉडल का फर्क बिल्कुल साफ है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों को ना आगे की सोचने की फुर्सत है और ना ही क्षमता है, ना ही उन्हें संसाधनों का उचित उपयोग करने की आदत है और ना ही उनमें अपनी रफ्तार तेज करने की क्षमता है।

 

 

इन लोगों ने 60 साल तक भारत के सामर्थ्य के साथ अन्याय किया है, आपराधिक कृत्य किया है। 140 करोड़ का इतना बड़ा देश, भारत को जो स्पीड चाहिए, भारत को जो स्केल चाहिए, वो एकमात्र भाजपा की सरकार ही दे सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय