Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में शिक्षिका के घर 40 लाख की चोरी, पांच टीमें जांच में जुटीं

गाजियाबाद। शनि चौकी क्षेत्र के राजेंद्रनगर सेक्टर-3 में सेवानिवृत्त शिक्षिका के बंद फ्लैट में गहने समेत 40 लाख की चोरी के मामले में पांच टीमों अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं। एक टीम पुराने गिरोह के रिकॉर्ड खंगाल रही है जबकि दूसरी जेल से छूटे चोरों की लोकेशन ट्रेस कर रही है। हालांकि, अभी तक टीमों को चोरों का सुराग नहीं मिला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

डीसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि चोरों का पता करने के लिए पांच टीमों को अलग-अलग एंगल से जांच में लगाया गया है। सोसायटी में जाने-जाने वाले प्वाइंटों और अन्य जगहों से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई है। इसके अलावा आसपास लोगों से भी संदिग्धों के बारे में जानकारी की गई है। जल्द ही चोरों की पहचान कर उनकी लोकेशन ट्रेस कर घटना का खुलासा किया जाएगा । बता दें कि राजेंद्रनगर के अंगुरी पार्क में सेवानिवृत्त शिक्षिका नीता पाल पांच महीने पहले गुरुग्राम में बेटी के पास रहने गई थीं। 14 सितंबर की दोपहर साढ़े तीन बजे घर पहुंची तो ताला टूटा देखा। अंदर ड्राइंग रूम में खाना और अन्य सामान बिखरा था।

 

 

आरोप है कि चोरों ने अलमारी से गले के चार सेट, चेन, अंगुठी, पाजेब, मंगलसूत्र समेत 35 तोला सोना चोरी कर लिया। इसमें छोटी बेटी को शादी में मिले आभूषण भी थे। इनकी कीमत करीब 32 से 34 लाख रुपये बताई गई। चोरों ने पांच लाख की विदेशी करंसी, गुल्लक और अन्य जगह पर रखी हजारों की नकदी, महंगी साड़ियां, कपड़े, रसोई से बर्तन, बाथरूम से कॉपर की टंकियां,पाइप और अन्य सामान भी चोरी कर ले गए। शिक्षिका के मुताबिक, चोरी हुए गहने, विदेशी नकदी और अन्य सामान की कीमत करीब 40 लाख रुपये है। चोरी के दौरान चोरों ने रसोई में खाना भी बनाकर खाया था। साहिबाबाद पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय