Monday, May 20, 2024

मेरठ में 500 करोड़ की जमीनी घोटाले में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पुलिस शैली पर उठाए सवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पूर्व आईपीएस और अधिकार आजाद सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिताभ ठाकुर ने आरोप लगाए कि जमीन घोटाले में अब तक सही जांच नहीं हुई है। उन्होंने पुलिस की मंशा पर भी सवाल उठाए हैं। 500 करोड़ के जमीनी विवाद में पूर्व आईपीएस का हस्तक्षेप आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। सीओ दौराला से मिलकर पूर्व आईपीएस ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल। उन्होंने इस संबंध में सीओ से कड़ी कार्रवाइ की मांग की है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में 500 करोड़ की सरकारी जमीन बेचने के मामले में अधिकार आजाद सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर बुधवार को मेरठ पहुंचे। मामले में उन्होंने सीओ दौराला से बातचीत करते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। सीओ दौरान पूर्व आइपीएस का पहचान नहीं पाए। इस पर अमिताभ ठाकुर ने नाराजगी जतायी, हालांकि सीओ ने बाद में उनसे बातचीत कर नहीं पहचानने पर अफसोस जाहिर किया।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की शिव धाम कालोनी व बैंक कालोनी में प्रॉपर्टी डीलर ने लगभग 500 करोड़ की सरकारी जमीन को बेच दिया था। यह मामला प्रकाश में आने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के होश उड़ गए। मामले में कमिश्नर ने कई टीमों का गठन कर इसकी जांच कराई। जिसमें पुलिस ने जांच के बाद 27 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इसमें श्रद्धापुरी निवासी गुलबीर सिंह ने प्रॉपर्टी डीलर रमेश चंद सहित 27 लोगों के खिलाफ थाने पर सरकारी जमीन पर कब्जा कर बेचने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज बुधवार को आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर सीओ दौराला अभिषेक पटेल से मिले। उन्होंने इस मामले मेँ पुलिस की कार्य प्रणाली व कार्यशौली पर नाराजगी जाहिर की। साथ ही आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय