Saturday, May 18, 2024

दिल्ली के डॉक्टर से ‘प्रोटेक्शन मनी’ मांगने के आरोप में चार गिरफ्तार, नाबालिग हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बंदूक की नोक पर एक डॉक्टर से 5 लाख रुपये की जबरन वसूली की कोशिश करने के आरोप में रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया और एक किशोर को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने रविवार को बताया कि दो अन्य फरार लोगों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

मामला तब सामने आया जब 1 व 2 दिसंबर की दरमियानी रात को भजनपुरा पुलिस स्टेशन में उत्तरी घोंडा के एक सिटी क्लिनिक से जबरन वसूली की घटना की सूचना दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायतकर्ता नदीम अहमद ने पुलिस को बताया कि 1 दिसंबर को चार अज्ञात व्यक्ति खुद को मरीज बताकर उसके क्लिनिक में आए और देशी पिस्तौल से उसे धमकाया। उन्होंने उनसे प्रोटेक्शन मनी के तौर पर पांच लाख रुपये की मांग की। जांच के दौरान मामले को सुलझाने के लिए लगाई गई पुलिस टीम ने क्लिनिक के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा, ”पुलिस ने उसी इलाके के निवासी दो आरोपी 18 वर्षीय हैदर अली उर्फ ​​समीर और एक नाबालिग को कुछ घंटों के भीतर पकड़ लिया गया। पुलिस टीम ने साजिश के आरोप में तीन और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया, जबकि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।”

अन्य तीन आरोपियों की पहचान 18 वर्षीय फैसल पठानी, 19 वर्षीय साकिब और 23 वर्षीय मोहम्मद ज़ैम के रूप में हुई है। यह सभी सुभाष मोहल्ले के निवासी हैं।

फैसल पठानी के पास से अपराध में इस्तेमाल की गई देशी पिस्तौल बरामद कर ली गई है। जैम स्क्रैप डीलर का काम करता है और उसने डॉक्टर से रंगदारी वसूलने की साजिश रची थी।

डीसीपी ने कहा, “शेष दो आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जिनकी पहचान बड़ा साहिल और छोटा साहिल के रूप में की गई है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय