Thursday, February 29, 2024

नोएडा में तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर चार लोगों की हुई मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है।
थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि यासीन पुत्र गुलाम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई रईस पुत्र गुलाम 27 जनवरी को किसी काम से सबोता गांव गया था। तभी थाना जेवर क्षेत्र में एक अज्ञात वैगनार कार के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनके भाई को टक्कर मार दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसके भाई को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उपचार के दौरान आज उसकी मौत हो गई है।

 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि श्रीमती सरोज पत्नी धनपाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पति धनपाल अपने बेटे आनंद के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी गुरु दयाल अस्पताल की एंबुलेंस के चालक ने तेजी और लापरवाही से एम्बुलेंस चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि सतपाल पुत्र सूरजपाल उम्र 50 वर्ष आज सुबह को बाइक पर सवार होकर सेक्टर-116 के पास से गुजर रहा था, तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।

 

थाना ईकोटेक-प्रथम के प्रभारी अनुज राणा ने बताया कि बीती रात को विपिन कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पिता अमर सिंह बाइक पर सवार होकर घरबरा गांव के पास से जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की बेटे की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय