Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में बीजेपी नेता के साथ ‘फ्रॉड’, महिला ने क्रेडिट कार्ड से खरीद लिया मोबाइल, महिला ने बताया ‘ब्लैकमेलर’

मुज़फ्फरनगर-भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता ने एक महिला पर अपने साथ ‘फ्रॉड’ करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता ने एसपी सिटी को शिकायती पत्र देकर महिला के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

भाजपा के स्थानीय नेता सुमित खेड़ा ने एसपी सिटी से मिलकर उन्हें बताया है कि उन्होंने डाइटिशियन आयुषी अग्रवाल से अपने लिए हेल्थ चार्ट बनवाया था, जिसकी फीस उन्हें एडवांस में दे दी गई थी फिर उन्होंने विश्वास में लेकर सुमित के क्रेडिट कार्ड से एक मोबाइल खरीद लिया और एक महीने बाद पैसे वापस करने का वायदा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक महीने बाद जब पैसे वापस नहीं हुए और पैसे मांगे तो उन्होंने किस्तों में देने की बात कही लेकिन काफी समय गुजर जाने पर भी पैसे वापस नहीं किये और अब वह उन्हें धमकी दे रही है कि उन्हें किसी केस में फंसा देगी।

सुमित खेड़ा ने पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत से मिलकर अपनी शिकायत दी है और उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है। एसपी सिटी ने उनकी शिकायत पर जांच कर कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है।

इस संबध में आयुषी अग्रवाल ने बताया कि उक्त व्यक्ति मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। उसने मेरे बारे में अपनी फेसबुक पोस्ट पर पोस्ट किया था कि मेरे इलाज से उसे लाभ हुआ है और उसका वजन घटा है , सुमित ने मुझे गिफ्ट के रूप में मोबाइल दिया था लेकिन बाद में आभास हुआ कि इसके इरादे ठीक नहीं थे तो मैंने कहा कि मोबाइल के पैसे तुम्हे दूंगी।

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले मेरी शादी हुई है जिसके बाद से ये लगातार रात -रातभर फोन करता है और उन्हें परेशान करता है , इसके इरादे ठीक नहीं लगे इसलिए उन्होंने फोन नहीं उठाये , उन्होंने सुमित को ब्लैकमेलर बताकर इसके खिलाफ कार्यवाही करने की बात की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय