Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में जीडीए सचिव ने सुनी लोगों की समस्या, अवैध व्यवसायिक निर्माण के दोषी कर्मचारियों पर गिरेगी गाज

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सचिव राजेश कुमार सिंह रविवार को सैम रेजीडेंसी पहुंचे। जहां पर उन्होंने रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ बैठक की। इस दौरान एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सैम रेजीडेंसी में फैली अव्यवस्था और लोगों को होने वाली परेशानियों को जीडीए सचिव राजेश कुमार के सामने रखा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान सचिव ने सोसाइटी के बेसमेंट में लगे ट्रांसफार्मर को देखा। सोसाइटी में ऊपर बाहर की ओर जो मुख्य निकास है उसमें गेट की समस्या से भी सचिव को अवगत कराया गया। जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह ने कहा कि सैम रेजिडेंसी आरडब्ल्यूए और सीआईपीएल की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि पहले बैठक करें। इसके बार जीडीए के साथ बैठक करें। इस बैठक में सभी अपनी एक-एक समस्याओं को रखें जिससे कि समस्याओं का निराकरण जल्दी हो सके।

 

जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह ने क्रासिंग सीआईपीएल, अंसल,आदित्य वर्ल्ड, यूटिलिटी, जयपुरिया, समग और शौर्य पुरम का भी दौरा किया। दो माह में हो गए कई व्यावसायिक निर्माण जीडीए सचिव ने मौके पर पाया कि एनएच 24 से 45 मीटर अंदर की रोड जा रही है। उसके बायी तरफ पिछले दो माह में कई व्यावसायिक निर्माण हो गए। इससे भविष्य में इन निर्माण के कारण रोड पर जाम लगेगा। जो टाउनशिप विकसित हो रही हैं। उनकी एंट्रेंस में जाम की समस्या से जूझना पड़ेगा। इस दौरान उन्होंने संबंधित जोन पांच को निर्देश दिए कि इस पर तत्काल कार्रवाई की जाए। जीडीए वीसी को भी वास्तु स्थिति से अवगत कराया गया। जिस पर जीडीए वीसी ने निर्देश दिए कि जिन भी कर्मियों की इसमें संलिप्तता हो उनके विरुद्ध कार्रवाई के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत किया जाए। उन्होंने अवैध रूप से बने व्यवसायिक निर्माण को तत्काल हटाने के लिए कहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय