Tuesday, May 21, 2024

महाशिवरात्रि पर निकाली गई शिव बारात,बम भोले के जयकारों से गूंज उठा गाजियाबाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद समेत अन्य राज्यों में आज महाशिवरात्रि को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वही नगर पालिका खोड़ा कॉलोनी में महाशिवरात्रि के अवसर पर भव्य शिव बारात निकाली गई। जिसमें भारी संख्या में शिवभक्त समेत राष्ट्रीय हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ता से लेकर क्षेत्र की जनता भी शामिल हुई यात्रा पूरे खोड़ा कॉलोनी से होकर बाल्मीकि द्वार पर समाप्त होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही इस पूरी यात्रा लय भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा यात्रा में क्षेत्र के एसीपी स्वतंत्र सिंह भी मौजूद रहे कहीं किसी भी तरह का यात्रा में विवाद ना हो पाए उसको लेकर खासतौर पर ड्रोन कैमरे से निगरानी भी रखी जा रही है।

इस महाशिवरात्रि शिव बारात के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने भी बढ़-चढ़कर यात्रा में हिस्सा लिया और शिव भक्तों व नंदी पे सवार भोले बाबा के ऊपर पुष्प वर्षा भी की और साथ ही सभी को जलपान भी करवाया।

राष्ट्रीय हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष मनोज चौहान का कहना है कि ऐसी भव्य यात्रा अभी तक खोड़ा कॉलोनी में नहीं निकाली गई है उन्होंने जितना सोचा था उससे भी ज्यादा लोगों की भीड़ सैकड़ों में देखने को मिली पूरी यात्रा मैं सभी कार्यकर्ताओं के हाथ में वॉकी टॉकी के साथ आपस में तालमेल और यात्रा को सफल बनाने के लिए व्यवस्था की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय