Tuesday, September 17, 2024

अयोध्या में ब्रेकअप करने पर युवती की प्रेमी ने की हत्या, सबूत मिटाने के लिए केमिकल से जलाया शरीर

अयोध्या। गोसाईगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को रेलवे के खंडहर डाक बंगले में लापता युवती की सड़ी-गली लाश मिली। मृत युवती का सिर व धड़ का पूरा हिस्सा गायब और हाथ-पैर ही सुरक्षित हैं। पुलिस ने शव मिलने और पहचान के आधार पर कुछ ही घंटे में इस जघन्य वारदात की गुत्थी खोल दी और मृतक युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को आरोपित ने ब्रेकअप के चलते अंजाम दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने बताया कि गोसाईगंज स्थित रेलवे के खंडहर डाक बंगले में एक युवती की सड़ी गली लाश मिली। उसके सिर्फ हाथ–पैर सुरक्षित हैं। ज्यादातर बॉडी गल चुकी थी। शव के अवशेष को कब्जे में लेकर त्वरित छानबीन की गई। मृत युवती की पहचान 24 अगस्त से लापता अंबेडकरनगर की रहने वाली कमला देवी की बेटी सविता के रूप में हुई है। जांच में पाया गया कि हत्यारे द्वारा वारदात में युवती की हत्या कर केमिकल से गलाने की कोशिश की गई थी। बॉडी में कपड़ा भरा और सिर गायब था। पहचान के आधार पर जब मृतक युवती की कॉल डिटेल निकाली गई तो कुछ हत्या को लेकर अहम जानकारी मिली। इसी कड़ी को जोड़ते हुए बिना समय गंवाए पुलिस टीम ने हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपित दिलीप कुमार ने अपना गुनाह स्वीकारा कि हत्या उसने ही की है। उससे ब्रेकअप के बाद सविता दूसरे युवक के संपर्क में आ गई थी। वह उससे बदला लेने की ठान ली। इसी वजह से उसने युवती को बुलाया और रेलवे के खंडहर में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए उसने उसके शरीर को केमिकल से जलाया लेकिन कुछ अवशेष बच गए। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपित के खिलाफ अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय