Saturday, May 18, 2024

खतौली में शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग में लाखों रुपयों का किराने का सामान जलकर खाक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। शॉट सर्किट के चलते लगी आग में लाखों रुपयों का किराने का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना देने के आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ी को देख लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला नई आबादी निवासी शादमान मलिक ने कोतवाली के बराबर में किराने का थोक सामान बेचने की दुकान कर रखी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार रात आठ बजे शादमान दुकान बंद करके घर चला गया था। देर रात को शादमान की दुकान से धुआं निकलता देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। आनन फानन मौके पर आए शादमान ने दुकान का शटर खोला। जब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

सूचना मिलते ही कोतवाल मुकेश कुमार और कस्बा इंचार्ज सुधीर चौधरी ने लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू करके फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना देने के काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी के मौके पर आने से नागरिकों में रोष व्याप्त रहा। दमकल कर्मियों ने मशक्कत करके आग पर काबू पाया।

शॉट सर्किट से अचानक लगी आग में लाखों रुपयों का सामान जलकर खाक हो गया। नगर पालिका परिषद चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने मौके पर आकर पीडि़त दुकानदार शादमान मलिक को ढांढस बंधाया। दुकान में आग लगने से मौके पर अफरा तफरी का माहौल रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय