Saturday, May 18, 2024

कांधला में अवैध संबंधों के चलते हुई थी गुरमीत की हत्या, आला कत्ल सहित तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कांधला। पुलिस ने दसवीं के छात्र को घर से बुलाकर उसकी निर्मम हत्या करने के आरोप में दो बाल अपचारी सहित तीन युवकों को आला कत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।
बुधवार को चचेरे भाई ने बहन के अवैध सबंधो से क्षुब्ध होकर गुरमीत की हत्या करने का प्लान तैयार कर घर से बुलाकर चाकू से उसकी गर्दन काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी और शव को ईख के खेत में फैंक दिया था। पीड़ित के पिता की ओर से कोतवाली कांधला में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
गुरुवार को पुलिस ने गुरमीत हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो बाल अपचारी सहित तीन हत्यारों को हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में हत्या का कारण अवैध संबंध बताए गए हैं। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बाल अपचारी शिवा ने बताया कि मृतक गुरमीत के उसकी चचेरी बहन से अवैध संबंध थे, जिसे कई बार समझाया भी गया,लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नही आया,जिससे क्षुब्ध होकर चचेरे भाई शिवा ने ही गुरमीत की हत्या की योजना बनाई और इस योजना में दीक्षित व सौरभ को शामिल किया गया।
शिवा ने ही गुरमीत को किसी बहाने से घर से बुलाया और फिर योजनाबद्ध तरीके से तीनों हत्यारे उसे लेकर ईख के खेत पर पहुंचे और फिर गर्दन पर चाकू से वार करके उसकी निर्मम हत्या कर दी। देर शाम तक गुरमीत घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, जिसके बाद उसका शव बाला पुत्र साधु के ईख के खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला।
हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा व अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीड़ित पिता ईश्वर निवासी गांव मखमूलपुर ने कांधला थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सौरभ पुत्र कालाराम निवासी ग्राम मखमूलपुर दो बाल अपचारी दीक्षित व शिवा बताए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय