Tuesday, June 25, 2024

महिलाओं की बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में मंच पर थे ‘हनुमान जी’, महिलाओ के पहनावे पर मचा बवाल

भोपाल| मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में आयोजित बॉडी बिल्डिंग में महिला प्रतिभागियों के पहनावे पर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं, दोनों ही एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं।

रतलाम में रविवार को जूनियर मिस्टर इंडिया -2023 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, इस प्रतियोगिता में देश के अलग-अलग हिस्सों के साढ़े तीन सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इस आयोजन में महिला बॉडी बिल्डर ने कॉस्टयूम और सैंडल पहन कर प्रदर्शन किया, जहां यह प्रतियोगिता हो रही थी उस मंच पर हनुमान जी की प्रतिमा भी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस आयोजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा के नेता आमने-सामने हैं। पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता पारस सकलेचा का कहना है कि रतलाम में हुए इस आयोजन से प्रदेश का सिर शर्म से झुक गया है, आयोजन में अश्लीलता परोसी गई यह शर्मनाक है।

कांग्रेस की ओर से आए बयानों का भाजपा की ओर से भी जवाब दिया गया है और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा हितेष वाजपेई ने तो इशारों-इशारों पर कांग्रेस नेताओं की मानसिकता पर ही सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेसी लोग महिलाओं को कुश्ती करते नहीं देख सकते, महिलाओं को जिमनास्टिक करते नहीं देख सकते, महिलाओं को स्विमिंग करते नहीं देख सकते, इसमें उनके अंदर का शैतान जागृत होता है। उनको कोई भी महिला जो खेल के मैदान में हो, देखिए उसे कितनी गंदी नजर से देखते हैं। इनको शर्म नहीं आती, इसी नजर से स्विमिंग पूल में देखते हैं, जहां बेटियां-बहनें उतरती हैं हमारी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय