Sunday, April 14, 2024

सुप्रीमकोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से खुश होकर आम आदमी पार्टी ने बांटे लड्डू

मुजफ्फरनगर। सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से खुश आम आदमी पार्टी ने लड्डू बाटकर खुशी मनाई। चंडीगढ़ मेयर चुनाव में पीठासीन अधिकारी द्वारा मतपत्रों से छेड़छाड़ करके आम आदमी पार्टी के पक्ष में पड़े 8 वोटों को निरस्त करके बीजपी का मेयर प्रत्याशी जीता दिया गया था। आम आदमी पार्टी ने बीजपी की इस तानाशाही के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चीफ जस्टिस डी वाई चंद्र चूड़ ने सी सी टीवी फुटेज व मामलेकी सुनवाई के उपरांत बीजपी के मेयर को हटाकर आम आदमी पार्टी के कुलदीप कुमार को मेयर घोषित किया। इस खुशी में आम आदमी पार्टी ने जिला अध्यक्ष के अगुवाई में तुलसी पार्क में लड्डुओं का वितरण किया और बीजेपी की बेईमानी को उजागर किया। उन्होंने कहा की ये साबित हो चुका है कि आम आदमी पार्टी तानाशाही के बल पर आम आदमी पार्टी को दबाना चाहती है और लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

 

जिला महासचिव अजय चौधरी, जिला उपाध्यक्ष कुलदीप तोमर, अनुराग अहलावत, मीडिया प्रभारी संजीव मान, जिला सचिव आलोक कुमार, विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष एडवोकेट कैसर अली, किसान प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष प्रेमपाल सिंह, बघरा ब्लॉक अध्यक्ष अजय कुमार, अमित गुप्ता, शमशाद अंसारी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय