Saturday, May 18, 2024

शामली में हरियाणा नारकोटिक्स डिपार्टमेंट टीम की छापेमारी,जैन मेडिकोज संचालक को लिया हिरासत में..

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में हरियाणा नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी में हरियाणा टीम ने एक जैन मेडिकोज संचालक को हिरासत लिया है। मेडिकल विभाग के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।पहले भी नशे बाकी दवाई बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर ले गयी थी हरियाणा टीम, हरियाणा टीम अब आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला शामली जनपद की सिटी के सरकारी हॉस्पिटल वाली गली का है। जहां पर आज जैन मेडिकोज होलसेल विक्रेता के यहां पर हरियाणा की नारकोटिक्स टीम ने पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से छापेमारी की है। जहां से जैन मेडिकोज के संचालक कमल जैन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। और शामली कोतवाली पहुंची।

 

आपको बता दे कि जहां हरियाणा नारकोटिक्स टीम ने हरियाणा में नशे की दवाइयां को बेचने के मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए शामली के दवाई व्यापारी सुशील नाम के आरोपी को कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार किया था। जहा आज उसी की निशानदेही पर सिटी के सरकारी हॉस्पिटल वाली गली में जैन मेडिकोज होलसेल की दुकान पर छापेमारी की उसके संचालक कमल जैन को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी कमल जैन पर हरियाणा में नशे की दवाइयां बेचने का आरोप है। सामने कोतवाली पुलिस में नारकोटिक्स टीम ने संयुक्त रूप से कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया है और पकड़े गए आरोपी दवा व्यापारी कमल जैन को हरियाणा नारकोटिक्स टीम अपने साथ हरियाणा ले गयी और उसके छोटे भाई को अपने सारे डाक्यूमेंट्स लेकर दो दिन का अल्टीमेट भी देकर नोटिस दे दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय