Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में पिंकी चौधरी की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली

गाजियाबाद। गुलधर स्टेशन के पास झुग्गी में रहने वाले लोगों की पिटाई करने के आरोपी पिंकी चौधरी उर्फ भूपेंद्र की जमानत अर्जी पर सुनवाई टल गई है। बताया गया कि पुलिस ने अब तक केस सं संबंधित प्रपत्र अदालत में पेश नहीं किया था। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 27 अगस्त की तारीख लगाई है। चर्चा थी कि पिंकी चौधरी की तरफ से लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी वकालत नामा लगाकर बहस के लिए अदालत में उपस्थित होंगे लेकिन,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद आगमन के कारण वह अदालत नहीं पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय नगर सेक्टर-23 में ड्यूटी पर तैनात पुलिस उपनिरीक्षक संजीव कुमार ने मधुबन बापूधाम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि शोर सुनने के बाद वह और उनकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां, उन्होंने देखा कि पिंकी चौधरी और उसके समर्थक बांग्लादेश विरोधी नारे लगाते हुए कुछ लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर रहे थे। समूह ने झुग्गियों को भी ध्वस्त कर दिया।

 

 

शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें समझाने की कोशिश की कि ये लोग बांग्लादेश से नहीं हैं लेकिन, उन्होंने उन्हें पीटना जारी रखा और उनके ठिकानों को नुकसान पहुंचाया। नौ अगस्त की शाम पिंकी चौधरी ने झुग्गियों में रह रहे लोगों की पिटाई कर झुग्गियां नष्ट कर दी। मामले में पिंकी सहित 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर भूपेंद्र चौधरी पिंकी सहित दो को गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय