Friday, May 17, 2024

शामली में तेज रफ्तार डीसीएम ने मारी भैंसा बोगी में टक्कर,भैंसे की मौत, 3 किसान घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली।  जनपद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहा एक तेज रफ्तार से गुजर रहे डीसीएम ने शुगर मिल में गन्ना डालकर वापस लौट रहे किसानों की बुग्गी में टक्कर मार दी। जिसमे एक भैंसे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए।जिनमे से एक किसान को चिकित्सक ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृत भैंसे के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।
आपको बता दें कि आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत निवासी मोहन, सुरेश, विपिन किसान अपनी अपनी भैंसा बोगी में शहर के शुगर मिल में गन्ना डालने आए थे। बताया जाता है की जब तीनों किसान शुगर मिल में गन्ना डालकर वापस लौट रहे थे तभी जैसे ही तीनों किसान थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मुजफ्फरनगर रोड स्थित एसटी तिराहा चौकी से आगे निकले तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक डीसीएम ने भैंसा बोगी में टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी की एक बोगी तो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और भैंसे की मौके पर मौत हो गई, वही आगे चल रही अन्य दो भैंसा बोगी भी डीसीएम की चपेट में आ गई। घटना के बाद डीसीएम चालक डीसीएम लेकर मौके से फरार हो गया। वही हादसे में तीनों किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल किसानों को राहगीरों द्वारा शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा चिकित्सकों ने एक किसान को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वही पुलिस ने मृत भैंसे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय