Friday, May 10, 2024

हिमेश रेशमिया ने ‘सा रे गा मा पा’ के कंटेस्टेंट्स को दिया गाना रिकॉर्ड करने का मौका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सिंगर और ‘सा रे गा मा पा’ 2023 के जज हिमेश रेशमिया ने ऑडिशन राउंड में दो कंटेस्टेंट्स को गाना रिकॉर्ड करने का मौका दिया।

सिंगिंग रियलिटी शो में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन, अनु मलिक जज और आदित्य नारायण होस्ट हैं। सभी अपने सिंगिंग टैलेंट से ऑडिशन राउंड में जजों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, जज हिमेश ने कंटेस्टेंट्स आरोह और वांगय को ए गाना रिकॉर्ड करने का मौका देकर एक कदम आगे बढ़ाया है। क्रमशः ‘ना जा कहीं अब ना जा’ और ‘जीये क्यों’ पर उनकी परफॉर्मेंस ने न केवल दर्शकों का बल्कि हिमेश का भी दिल जीत लिया और उन्हें मौका देने के लिए भी प्रेरित किया।

आरोह के परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए, हिमेश ने कहा, ”आपने अपनी आवाज से स्टेज पर धूम मचा दी है। चाहे आज तुम्हारा सलेक्शन हो या न हो, मैं तुम्हें एक गाना रिकॉर्ड करने का मौका दूंगा।”

वहीं वांगय की कहानी सुनने के तुरंत बाद, हिमेश ने कहा, “आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, हम निश्चित रूप से गाने रिकॉर्ड करेंगे।”

शो के सबसे पसंदीदा जजों में से एक, हिमेश ‘सा रे गा मा पा’ के सबसे लंबे समय तक जज रहे हैं। इंडस्ट्री में ‘तेरा सुरूर’, ‘आप की कशिश’ और ‘मुझको याद सताए तेरी’ जैसे गाने देने के बाद, वह एक बार फिर देश भर से नई प्रतिभाओं को उजागर करने और उन्हें उभरने के लिए प्रशिक्षित करने में मदद करने के लिए तैयार हैं।

‘सा रे गा मा पा’ का नया सीजन जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय