Tuesday, May 7, 2024

काम आई गृहमंत्री अनिल विज की नाराजगी, हांसी के नायब तहसीलदार सस्पेंड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हिसार । हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की नाराजगी काम आई है। विज के नाराजगी दर्शाने की बातें सार्वजनिक होने के बाद सरकार ने हांसी के नायब तहसीलदार जयवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है।

लगभग तीन माह पूर्व अनिल विज ने हिसार में जन परिवाद समिति की बैठक ली थी। बैठक में कोई मामला सामने आने पर उन्होंने हांसी के नायब तहसीदार जयवीर को निलंबित करने की सिफारिश की थी। तीन माह गुजरने के बाद भी नायब तहसीलदार को सस्पेंड नहीं किया गया। अभी इसका पता नहीं चल पाया है कि उन्हें सस्पेंड न करने के पीछे कारण क्या रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला सुर्खियों में तब आया जब पांच दिन पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने मुख्य सचिव को पत्र लिखा और नाराजगी जताई। यही नहीं, अनिल विज ने पिछले कुछ दिनों से जन परिवाद की बैठकें लेनी भी बंद कर रखी थी। उनका कहना था कि जब उनके आदेश ही नहीं चलते और उनके कहने से कोई सस्पेंड तक नहीं होता तो बैठक लेने का क्या औचित्य है।

गृह मंत्री अनिल विज की नाराजगी का मामला मुख्य सचिव को पत्र लिखने के साथ ही सुर्खियों में आ गया । विज का कहना था कि उनके आदेशोें के बावजूद अफसरों ने एक्शन नहीं लिया। मामला गंभीर होता देखकर सरकार ने मंगलवार को विज के आदेशानुसार हांसी के नायब तहसीलदार व एक अन्य के सस्पेंड आर्डर जारी कर दिए  हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय