Sunday, May 12, 2024

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा,बेकाबू कंटेनर ने चार गाड़ियों को मारी टक्कर, फिर हाईवे पर बने होटल में जा घुसा, 13 की मौत, 20 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। महाराष्ट्र के धुले जिले में शिरपुर तहसील के पलासनेर गांव के पास मुंबई-आगरा हाईवे पर मंगलवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। ब्रेक फेल होने के बाद बेकाबू एक कंटेनर दो वाहनों को टक्कर मारते हुए एक होटल में घुसकर पलट गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को शिरपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए।

पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल के अनुसार 14 पहिए का कंटेनर मध्यप्रदेश से महाराष्ट्र की ओर आ रहा था। मंगलवार सुबह लगभग 10.30 बजे मुंबई-आगरा हाईवे पर मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के सीमावर्ती गांव में पलासनेर इलाके में ढलान पर अचानक कंटेनर का ब्रेक फेल हो गया। इसके बाद बेकाबू कंटेनर दो वाहनों को टक्कर मारते हुए एक होटल में घुस गया। कंटेनर की स्पीड इतनी अधिक थी कि होटल के आगे से घुसा कंटेनर पीछे की दीवार तोडक़र निकल गया और वहीं पलट गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई थी, जबकि शिरपुर ग्रामीण अस्पताल में इलाज के दौरान आठ लोगों की मौत हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य चलाया। इस घटना की जानकारी मिलते ही धुले जिले के पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड पुलिसबल सहित मौके पर पहुंच गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय