Saturday, May 11, 2024

लखनऊ-हरदोई रोड पर भीषण सड़क हादसा, भाजपा नेता के दो बेटों की मौत,चालक फरार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। मलिहाबाद थाना क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन लखनऊ-हरदोई हाइवे पर बरगदही पुलिया के पास दूध के टैंकर ने मोटर साइकिल सवार दो भाईयों को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीररुप से घायल होने पर दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चालक टैंकर छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सहिलामऊ गांव निवासी भाजपा नेता सुनील कश्यप के बड़े बेटे सचिन (19) और विपिन (16) दोनों इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल से कही जा रहे थे। बरगदही पुलिया के पास दूध लेकर मलिहाबाद से लखनऊ जा रहे टैंकर ने सामने से दोनों भाईयों को टक्कर मार दी। दोनों भाई पर टैंकर का अगला पहिया चढ़ गया। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के दौरान चालक टैंकर छोड़कर भाग निकला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि हमूदनगर व सहिलामऊ के बीच हाइवे निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसके चलते दोनों साइड के वाहन एक ही तरफ से निकल रहे हैं। सचिन आईआईटी का छात्र और रहीमाबाद के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रहा था। मझला भाई बीए का छात्र विपिन उसे स्कूल छोड़ने जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया है। टैंकर को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय