Friday, July 5, 2024

‘आई लव यू’,अगर आपने हाथ का बटन दबाया तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा- केजरीवाल

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार रात कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में रोड शो किया। यहां उन्होंने अपने निजी सहायक विभव की गिरफ्तारी का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि पहले मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह और मुझे गिरफ्तार किया गया। अब विभव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। ये कह रहे हैं कि सौरभ भारद्वाज, आतिशी व अन्य नेताओं को भी गिरफ्तार करेंगे। कन्हैया कुमार उत्तर-पूर्वी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां केजरीवाल ने अपने समर्थकों की भीड़ को ‘आई लव यू’ कहा। उन्होंने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा, “मैं सोच रहा था कि प्रधानमंत्री जी ने मुझे जेल क्यों भेजा। मेरा क्या कसूर है। मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि मैंने आपके बच्चों की शिक्षा के लिए अच्छा इंतजाम कर दिया। मोदी जी ये स्कूल बंद करना चाहते हैं। मैंने बोला प्रधानमंत्री जी को कि मैं तो एक छोटा सा मुख्यमंत्री हूं और आप देश के राजा हो। मैंने दिल्ली में 500 स्कूल बनाए हैं, आप देश भर में 50 हजार स्कूल बनाओ तब तो आपका बड़प्पन है। लेकिन आप केजरीवाल को गिरफ्तार करके उसके स्कूल बंद भी करना चाहते हो।”

 

केजरीवाल ने कहा, “मेरा कसूर है कि मैंने दिल्ली में जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक खोल दिए। उनमें फ्री दवाइयां उपलब्ध कराई। मैं केंद्र सरकार से कहता हूं कि आप देशभर में हजारों मोहल्ला क्लीनिक बनाओ, लेकिन आप केजरीवाल द्वारा शुरू किए गए क्लीनिक भी बंद करवाना चाहते हो।” उन्‍होंने कहा, “मैंने पूरी दिल्ली के लोगों के लिए दवाइयां मोहल्ला क्लीनिक में फ्री कर दी, लेकिन मैं जेल गया तो इन्होंने 15 दिन तक मुझे दवाई नहीं दी। मुझे कई वर्षों से शुगर है और रोजाना मुझे कर इंजेक्शन लेने पड़ते हैं। लेकिन जेल में 15 दिन तक मुझे इंसुलिन के इंजेक्शन नहीं दिए गए। डॉक्टर कहते हैं यदि ज्यादा दिन शुगर ज्यादा रह जाए तो लिवर किडनी खराब हो जाते हैं।” केजरीवाल ने कहा, “मेरा कसूर है कि मैंने आप लोगों की बिजली फ्री कर दी। मोदी जी फ्री बिजली रोकना चाहते हैं। मैं सभी महिलाओं को बताना चाहता हूं कि जल्द ही आपके लिए हजार रुपए महीने की योजना शुरू की जाएगी।

 

प्रधानमंत्री दिल्ली में महिलाओं को फ्री बस यात्रा की सुविधा दिए जाने के खिलाफ हैं। उन्‍होंने कहा, “अब ये कह रहे हैं कि 2 जून को केजरीवाल को फिर जेल जाना पड़ेगा। यह आपके ऊपर है। अगर आपने कमल का बटन दबाया तो मुझे जेल जाना पड़ेगा और यदि आपने उत्तर पूर्वी में दिल्ली से हाथ का बटन दबाया तो जेल नहीं जाना पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय