Saturday, May 18, 2024

मैं आलिया के साथ फुटबॉल खेलने से बचना चाहूंगाः रणबीर कपूर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिल की धड़कन और मुंबई सिटी एफसी के सह-मालिक रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कॉम्पिटेटिव बताया और कहा कि वह उनके साथ फुटबॉल खेलने से बचेंगे।

मुंबई सिटी एफसी जर्सी लॉन्च के दौरान, रणबीर ने स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर के साथ खुलकर बातचीत की और खुलासा किया कि वह जिस कॉम्पिटिटर के खिलाफ कभी नहीं खेलेंगे वह कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी आलिया हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह पूछे जाने पर कि वह कौन सी खिलाड़ी है जिसके साथ वह कभी नहीं खेलेंगे, उन्होंने कहा, “वह कॉम्पिटेटिव है और अगर मैंने उसे हरा दिया, तो मुझे पता है कि मैं इसके बारे में लंबे समय तक सुनता रहूंगा और वह नाराज हो जाएगी। इसलिए मुझे लगता है कि मैं उसके साथ खेलने से बचूंगा।”

इसके बाद लैंगर ने सुझाव दिया कि अगर आलिया जीतती है तो वह उनसे बेहतर जश्न मनाएगी। जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “बिल्कुल। तो, मैं दोनों तरह से खराब हूं।”

फुटबॉल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, “यह मुझे स्कूल की याद दिलाता है जब मैं चौथी या पांचवीं क्लास में था। मैंने जो कुछ भी किया, पढ़ाई में, नाटक में, मैं औसत से काफी नीचे था।”

“लेकिन जब मैं स्कूल फ़ुटबॉल टीम में शामिल हुआ, तो मुझे लगता है कि यहीं से मुझे अपने लिए एक पहचान, एक व्यक्तित्व मिला। मुझे लगता है कि खेल वास्तव में हमें जीवन में बहुत कुछ सिखाता है।”

40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “और मुझे याद है कि पहली बार मेरा नाम अखबार में इसलिए आया क्योंकि मैंने एक इंटर-स्कूल फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए बॉम्बे स्कॉटिश के लिए गोल किया था।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय