Sunday, September 8, 2024

बरेली में कार सवार मनचलों ने महिला सिपाही से की छेड़छाड़, एक गिरफ्तार, 3 फरार

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में मनचलों के हौसले बुलंद हैं। अब वह महिला पुलिसकर्मियों को भी नहीं बख्श रहे हैं। प्रेम नगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने कार सवार मनचलों ने महिला सिपाही से छेड़छाड़ की। पुलिस ने एक मनचले को गिरफ्तार किया है, जबकि 3 फरार बताए जा रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया है कि जब महिला पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ करने वालों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने अभद्रता की। इस दौरान वो घायल भी हो गई। दबंगो ने शराब के नशे में महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया।

 

पुलिस ने कहा है कि महिला पुलिसकर्मी के साथ की गई छेड़छाड़ की विवेचना की जा रही है। छेड़छाड़ करने वाले मनचलों पर प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। इस तरह के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पुलिसकर्मी चौकन्ना है और वो चुपचाप मनचलों पर नजर रखकर उन्हें रंगे हाथ पकड़ने की मुहिम में जुटे हुए हैं।

 

बरेली में इस तरह की घटनाएं काफी होने लगी हैं। 22 जून को एक प्लाट पर कब्जे को लेकर एक बिल्डर के गुर्गों और कारोबारी के बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग हुई। दोनों पक्ष कभी कार तो कभी डिवाइडर की आड़ लेकर एक दूसरे पर फायरिंग करते रहे। फायरिंग से सड़क पर दहशत फैल गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय