Monday, May 20, 2024

फिरोजाबाद में क्लास में टॉयलेट करने पर बच्ची के बाल नोंचे, परिजनों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में अध्यापक की बर्बरता का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि एलकेजी की छात्रा के टॉयलेट करने पर टीचर ने उसे बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं, उसके बाल तक उखाड़ दिए। मामले की जानकारी होने पर घरवालों ने हंगामा किया। पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के डॉ. बीआर अम्बेडकर पब्लिक स्कूल का है। यहां पर LKG में 4 साल की अनामिका पढ़ती है। पिता धर्मेंद के मुताबिक, बुधवार को बेटी अनामिका स्कूल गई थी। स्कूल में उसको टॉयलेट लगी तो उसने टीचर को बताया। आरोप है कि टीचर रानी ने उसे टॉयलेट जाने से मना कर दिया। साथ ही डांट भी लगाई और उसको सीट में बैठने को कहा।

पेट में दर्द बढ़ने पर अनामिका ने वहीं क्लासरूम में टॉयलेट कर दी। इससे उसके सारे कपड़े खराब हो गए। पूरी क्लासरूम में बदबू फैल गई। इसकी शिकायत बच्चों ने टीचर से की। क्लासरूम में टॉयलेट करने की बात पता चलते ही टीचर रानी भड़क गई। टीचर ने अनामिका को पीटना शुरू कर दिया। बाल पकड़कर इतनी जोर से खींचा कि उसके बाल उखड़ गए।

स्कूल प्रशासन ने बच्चे की टॉयलेट करने की जानकारी घरवालों को दी। घरवाले बच्ची को लेकर घर चले गए। गुरुवार को इस मामले को लेकर परिजनों ने स्कूल में हंगामा कर दिया। इसके बाद परिजन छात्रा के साथ एक थैली में उसके सिर के उखड़े हुए बाल लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों और शिक्षिका बात की।

सीओ देवेंद्र प्रताप सिंह ने प्रभारी निरीक्षक को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं, बीएसए आशीष पांडेय से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं आया है। किसी अभिभावक ने उन्हें शिकायत भी नहीं की है। मामले की सही जानकारी कर दोषी पाये जाने पर शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय