Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में घर में घुसकर महिला से लूटपाट करने वाला एक बदमाश दबोचा, एक की तलाश जारी

 

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले होते बुलंद होते जा रहे है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश पुलिस को चुनौती देने में लगे हुए हैं। जहां एक तरफ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया, तो वहीं थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र अंतर्गत बाइक सवार बदमाशों ने अपने घर के बाहर बैठी एक महिला को निशाना बनाते हुए उसके गले की चेन लूटकर फरार हो गए। हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है। कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को धर दबोचा जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र के इंदिरा पुलिस चौकी इलाके में एक महिला अपने घर के दरवाजे पर बैठी हुई थी। अचानक ही बाइक पर सवार दो बदमाश आए और मौका पाते ही महिला के गले से चेन झपट कर फरार हो गए। लेकिन बदमाशों की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बड़ी बात यह है कि देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया। लेकिन उसके बावजूद भी बदमाशों ने दिन निकलते ही महिला से चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी ने बताया कि लोनी बॉर्डर के इंदिरापरी चौकी क्षेत्र में एक महिला से चेन लूट की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष टीम का गठन किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई। उम्मीद है जल्दी ही लूट की वारदात को अंजाम देने वाले ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय