Thursday, July 4, 2024

गाजियाबाद में जिसके पैसे से मंगवाई शराब उसी को पीटा, नशे में दोस्त ने चाकू से रेत दिया एसी मैकेनिक का गला

गाजियाबाद। खोड़ा में एसी मैकेनिक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मैकेनिक का शव कमरे में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसी मैकेनिक की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। इनमें से गला रेतकर हत्या करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के खोड़ा स्थित सरस्वती विहार कॉलोनी में देर रात एसी मैकेनिक जसवीर (35) की गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक का शव कमरे में मिला है। एसी मैकेनिक जसवीर के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके दोस्त सलमान पर लगाया है। पुलिस ने इस मामले में एसी मैकेनिक जसवीर के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ के बाद मुख्य हत्यारोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि वारदात से पहले शराब पीने के बाद इनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। एसी मैकेनिक जसवीर ने ही दोस्तों से शराब मंगवाई थी। शराब पीने के बाद वो दोस्तों से लड़ने लगा जिसके बाद एक दोस्त सलमान ने नशे में उसकी हत्या कर दी।

 

पुलिस के मुताबिक खोड़ा कॉलोनी के सरस्वती विहार कॉलोनी में एसी मैकेनिक जसवीर रहता था। जसवीर की बहन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनका भाई घर के अंदर अकेला था। रात उनके भाई का किसी बात को लेकर दोस्तों से झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद कुछ लोग उसके भाई जसवीर को घर ले आए।

 

इसके बाद आरोपी सलमान फिर से जसवीर के घर पहुंचे। यहां उन्होंने खाना पीना किया। इसके बाद आरोपी चले गए। बहन का आरोप है कि देर रात आरोपी फिर आए और उनके भाई की गला रेत कर हत्या कर दी। जब देर सुबह उसने अपने भाई को फोन किया। जब भाई का फोन नहीं उठा तो उसने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को एसी मैकेनिक जसवीर का शव मिला। पुलिस ने जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फॉरेंसिक टीम ने सबूत एकत्रित किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय