Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में विशालकाय अजगर ने नीलगाय के बच्चे के गले में फंदा लगाकर मार डाला, ग्रामीणों में दहशत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के ऊंचामीरपुर गांव के जंगल में एक विशालकाय अजगर ने नीलगाय के बच्चे के गले में फंदा लगाकर उसे जमीन पर गिरा दिया। ये देखकर लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद भी नील गाय के बच्चे को नहीं बचाया जा सका। इस घटना को देखकर क्षेत्र को  लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। सुबह इस घटना की खबर जंगल में लगे आग की तरह क्षेत्र में फैली, जिससे स्थानीय लोग भी दहशत में आ गए।

 

जानकारी के अनुसार ऊंचामीरपुर गांव के जंगल का एक वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना के एनटीपीसी चैकी क्षेत्र के जंगल में भारी भरकम 10 फीट का एक अजगर नील गाय के बच्चे को जकड़े हुए है। इस घटना को देखने के लिए गामीणों की भारी भीड़ जंगल में उमड़ पड़ी। वहीं क्षेत्र के युवा अपने-अपने मोबाइल फोन से विशालकाय अजगर के कारनामें की वीडियो बनाते हुए नजर आए।

 

इसकी सूचना किसी ने गांव वालों को दी। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया, लोगबाग विशालकाय अजगर को देखने के लिए जंगल की तरफ भागे। घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि जंगल में भारी भरकम 10 फीट का एक अजगर नील गाय के बच्चे को जकड़े हुए है। इसकी सूचना किसी ने वन विभाग की टीम को दी।

 

 

इस दौरान ग्रामीण नीलगाय के बच्चे को अजगर के फंदे से बचाने में जुट गए। कड़ी मेहनत के बाद ग्रामीणों ने अजगर से नील गाय के बच्चे को रेस्क्यू किया। इसके बावजूद भी नील गाय के बच्चे को बचाया नहीं जा सका। वहीं जंगल में दस फुट के अजगर की होने के खबर से ऊंचामीरपुर गांव के निवासियों में दहशत का माहौल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय