Monday, October 7, 2024

ग्रेटर नोएडा में विवाहिता हुई हैरान, बेटे के पैदा होने पर दहेज में पति ने फॉर्च्यूनर कार व सास-ससुर ने मांगा प्लाट, मुकदमा दर्ज

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता हैरान व परेशान है। विवाहिता का आरोप है कि बेटे के जन्म होने के बाद से ससुराल वाले उस पर अब मायके से दहेज लाने का दबाव बना रहें है। दहेज में पति फॉर्च्यूनर कार और सास-ससुर प्लाट की मांग कर रहें है। मांग पूरी न होने पर उस पर विभिन्न प्रकार का अत्याचार किया जा रहा है।
उपरोक्त मामले को लेकर विवाहिता ने थाना सूरजपुर में अपने पति समेत 7 लोगों को नामित करते हुए दहेज उत्पीड़न
और मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि स्नेह मुद्गल पत्नी नरेश शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी शादी 29 नवंबर वर्ष 2020 को हिंदू रीति रिवाज के साथ नरेश शर्मा के साथ हुई। पीड़िता का आरोप है कि शादि के समय से ही उसके पति और ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसके मायके पक्ष द्वारा उसके पति को दिए गए दहेज का सामान भी उन्होंने बेच दिया है।
महिला का यह भी आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई और उसका बेटा पैदा हुआ तो ससुराल पक्ष के लोगों ने सारा खर्चा उसके पिता से लिया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे विभिन्न प्रकार से अपमानित करते हैं। पीड़िता का यह भी आरोप है बेटे के पैदा होने के बाद उसके पति दहेज में फॉर्च्यूनर कार और सास-ससुर प्लाट की मांग करने लगे हैं।
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके पति नरेश शर्मा, ससुर होशियार शर्मा, सास यशोदा देवी, ननद पिंकी, मीना, जेठ नीरज शर्मा, देवर दीपेंद्र शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय