Friday, May 3, 2024

हमीरपुर में दबंग लोगों से परेशान होकर सुसाइड करने से पहले युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, पांच पर FIR

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। हमीरपुर जिले में गांव के सरपंच समेत अन्य दबंग लोगों से परेशान होकर एक युवक ने जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसमें लिखा है कि इंसाफ नहीं दे सकते तो आप सीएम बनने लायक नहीं है। आत्महत्या के जिम्मेदार लोगों पर कठोर कार्रवाई के लिए सीएम से प्रार्थना भी की गई है। पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर गांव के सरपंच समेत पांच आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के बरेल गांव निवासी छोटू तिवारी उर्फ सुनीत कुमार (22) पुत्र रामअवतार ने गांव के सरपंच और दबंगों के आतंक से परेशान होकर सल्फास की गोलियां खा ली, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन परिजन उसे लेकर नजदीक के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां हालत नाजुक होने पर युवक को झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज झांसी में इलाज के दौरान छोटू तिवारी की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के भाई शीतल तिवारी ने गुरुवार को बताया कि गांव के सरपंच दिनेश से भाई छोटू का विवाद हुआ था, जिससे परेशान होकर उसने सल्फास खाकर जान दे दी है।

सुसाइड नोट में दबंगों पर कठोर कार्रवाई के लिए युवक ने सीएम से की थी प्रार्थना

छोटू तिवारी ने सुसाइड करने से पहले वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में वह फूट-फूट कर रोया। उसने सीएम से प्रार्थना करते हुए कहा कि गांव के प्रधान दिनेश, राजकुमार, प्रशांत, धनी और आयुष ही उसकी मौत के जिम्मेदार हैं। इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। उसने आत्महत्या से पहले सीएम से प्रार्थना की कि इंसाफ नहीं कर सकते हैं तो आप सीएम बनने लायक नहीं हैं।

सोशल मीडिया में सुसाइड करने का वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

मझगवां थाना क्षेत्र के बरेल गांव के छोटू तिवारी ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया, फिर उसने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी डा.दीक्षा शर्मा ने पूरे मामले की जांच के आदेश सीओ को दिए हैं। मृतक के भाई शीतल की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धारा में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय