Sunday, September 8, 2024

कैराना में परिचालक ने किशोरी के साथ की मारपीट कर बस से उतारा

कैराना। शामली से पानीपत जा रही हरियाणा जा रही रोडवेज बस के परिचालक ने किशोरी के साथ मारपीट कर बीच रास्ते में ही जबरदस्ती बस से नीचे उतार दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चालक -परिचालक को हिरासत में ले लिया है।

शुक्रवार की दोपहर शामली से पानीपत जाने वाली हरियाणा रोडवेज संख्या एचआर 67 ए 7063 बस में शामली बस स्टेंड से किशोरी आंचल पुत्री संदीप निवासी घरौंडा अपना सामान लेकर सवार हो गई।इस दौरान नाबालिग के साथ उसकी मां अनीता व नानी अंजना बस में सवार नही हो सकी और रोडवेज चालक ने बस को दौड़ा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बार-बार रोकने का अनुरोध करने पर भी परिचालक ने बस नही रुकवाई। पीड़िता किशोरी ने परिचालक रविंद्र को बताया कि उसकी मां व नानी किसी कारणवश बस में सवार नहीं सकी और बस स्टेंड पर ही छूट गईं,इतना सुनते ही परिचालक आग बबूला हो गया और उसने नाबालिग के साथ मारपीट करते हुए उसे रास्ते में ही उतार दिया और उसका सामान लेकर मौके से गाड़ी को दौड़ा दिया।

बस में सवार यात्रियों ने भी चालक – परिचालक को समझाने का प्रयास किया,लेकिन उन्होंने किसी न सुनी। पीड़ित महिलाएं निजी टैक्सी से कैराना पहुंची और बस रुकवाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत हरियाणा रोडवेज बस को रुकवाकर किशोरी की तहरीर पर चालक अनिल व परिचालक रविंद्र को हिरासत में ले लिया।

आधे घंटे तक रोडवेज बस थाना के सामने ही खड़ी रही,तब उसमे सवार यात्री उतरकर कोतवाली पहुंचे और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार से किराया वापस कराने की मांग की। जिसके बाद चालक ने यात्रियों को दूसरी बस में सवार कराया।पुलिस ने तहरीर के आधार पर करवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय