Monday, April 29, 2024

मथुरा में बदमाशों ने मुकुट व्यवसायी और उनकी पत्नी पर बोला हमला, पत्नी की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। शहर के आगरा-मथुरा हाईवे स्थित गुरु कृपा विलास में मुकुट व्यवसायी और उनकी पत्नी पर शनिवार तड़के घर में घुसे बदमाशों ने हमला बोल दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से पत्नी की मौत हो गई, जबकि मुकुट व्यवसायी की हालत नाजुक है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर में लूटपाट की आशंका जताई जा रही है।

वृंदावन निवासी किशन अग्रवाल करीब ढाई माह पहले गुरु कृपा विलास में रहने आए थे। घर में उनके अलावा उनकी पत्नी रहती थी। बीतीरात दोनों घर में सो रहे थे तभी रात करीब एक बजे निजी कार चालक मोहसिन घर आया और फिर ढाई बजे चला गया। शनिवार सुबह नौ बजे मोहसिन फिर घर पहुंचा तो कमरे में किशन अग्रवाल और उनकी पत्नी कल्पना अग्रवाल (55) लहूलुहान हालत में मिले। दोनों के सिर पर प्रहार किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहसिन ने किशन अग्रवाल के समधी शंकर सेठ को सूचना दी। जब तक वह लोग पहुंचे, कल्पना की मृत्यु हो गई। जबकि किशन अग्रवाल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रात में बदमाशों द्वारा लूटपाट की आशंका जताई जा रही है। बदमाश अपने साथ सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल ले गए। पुलिस ने घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के जरिए छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। यह वारदात किस इरादे से की गई है, इसकी भी जांच की जा रही है। अभी तक वृंदावन में रहने वाले कृष्ण मुकुट पोशाक वालों ने हाईवे स्थित गुरु कृपा विलास कॉलोनी में अपनी नई कोठी बनाई थी। रात को घर में पति-पत्नी अकेले थे। वहीं कॉलोनी के चौकीदार ने बताया कि रात्रि एक बजे करीब कोठी पर ड्राइवर आया था और वह ढाई बजे सुबह वापस लौटा है फिर सुबह नौ बजे दोबारा वापस आया। उसी ने बताया कि बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है, जिसमें कल्पना अग्रवाल की मृत्यु हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही बिल्डर शिव शंकर अग्रवाल बद्रीनाथ से दर्शन कर वापस लौट रहे हैं। बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी निकाल कर ले गए हैं।

व्यापारियों में भारी रोष व्याप्त

शहर की गेट बंद कॉलोनी में हुई दुस्साहसिक घटना से शहर के व्यापारियों में भारी रोष व्याप्त है। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी महामंत्री सुनील अग्रवाल, जिला महामंत्री अजय गोयल, प्रमुख मुकुट व्यवसायी प्रदीप अग्रवाल आदि ने घटनास्थल पर पहुंचकर रोष व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से मांग की है कि हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि नगर में चोरी लूटपाट आदि की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। लगता है पुलिस प्रशासन इस सबसे बेखबर है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि हत्या एवं लूटपाट से जुड़े अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी नहीं हुई तो मथुरा के व्यापारी बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय