Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में बेटी पैदा होने पर विवाहिता को घर से निकाला, पीडिता ने एसएसपी से लगाई गुहार

मेरठ। आज एसएसपी आफिस पहुंची एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों पर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया। विवाहिता ने बेटी पैदा होने पर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने आरोप लगाया कि हस्तिनापुर थाने की पुलिस ने उसके परिवार वालों को शांति भंग में जेल भेज दिया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सीओ मवाना को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए।
कुन्हैड़ा गांव की रहने वाली गुड़िया एसएसपी ऑफिस पहुंची। गुड़िया ने बताया कि उसकी शादी आठ जुलाई 2022 को हस्तिनापुर कस्बे की मनोहरपुर कॉलोनी के रहने वाले अभिषेक के साथ हुई थी।

आरोप है कि शादी के बाद से ही पति और ससुराल वाले दहेज में बुलेट नहीं मिलने और कैश कम लाने पर उसके साथ मारपीट करते थे। इसी बीच महिला ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटा नहीं होने का ताना देते हुए ससुरालवालों ने उसे घर से निकाल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता का आरोप है कि उसकी बेटी 20 दिन की हो गई है, लेकिन आज तक उसके पति ने अपनी बेटी का मुंह नहीं देखा। कुछ दिन पहले पति और अन्य ससुराल वालों ने मायके में आकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में विवाहिता के चाचा और अन्य रिश्तेदारों को ही शांति भंग में जेल भेज दिया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बावजूद उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय