Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में हिस्ट्रीशीटर ने घर से बुलाकर युवक को मारी गोली,गिरफ्तार

मेरठ। फलावदा कस्बे में हिस्ट्रीशीटर गिलमान उर्फ मोनू ने घर से बुलाकर अनस (20) की बस स्टैंड पर गोली मारकर हत्या कर दी। अनस की बहन से रिश्ता टूटने पर गिलमान उसके परिवार से रंजिश रखता था। शनिवार सुबह अनस और गिलमान की बाइक टकराने के बाद रंजिश ओर बढ़ गई। रात गिलमान ने साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो परिजनों का रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने फलावदा थाने में गिलमान, साकिर, अशरफ और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। साकिर को पुलिस ने पकड़ लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनस फरीदाबाद में पिता फैजान के साथ कपड़े का व्यापार करता था। वह बकरीद मनाने के लिए शनिवार को घर आया था। रविवार रात 10 बजे उसके पास फोन आया। इसके बाद वह बस स्टैंड जाने की बात कहकर घर से निकल गया।

 

अनस के पिता फैजान के मुताबिक कस्बे का गिलमान उर्फ मोनू, शाकिर और दो युवक अनस को बात करते हुए बस स्टैंड से कुछ दूर ले गए। वहां उसके सीने में गोली मार दी। आवाज सुनकर पास में गश्त कर रही पुलिस पहुंची तो आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस अनस को मेरठ जिला अस्पताल लाई। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय