Saturday, April 27, 2024

मेरठ में छात्रा ने ठुकराया दोस्ती का प्रस्ताव तो आरोपी ने क्लास में जड़े थप्पड़, जान से मारने की कोशिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक छात्रा को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। बतायया जाता है कि छात्रा ने साथ में पढ़ने वाले छात्र की दोस्ती का प्रस्ताव ठुकरा दिया। जिसके बाद छात्र ने कक्षा में अन्य छात्रों के सामने ही बीटेक की सीनियर छात्रा को कई थप्पड़ जड़े। आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने कुर्सी उठाकर छात्रा को मारने की कोशिश की। छात्रा ने भागकर अपनी जान बचाई।

छात्र के दुस्साहस के बाद पीड़िता बुरी तरह से सहमी हुई है। छात्रा ने ये घटना घर पर परिजनों को बताई तो कंकरखेड़ा थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना शनिवार की बताई जा रही है। मेडिकल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी छात्रा परिजनों के थाने पहुंची। उसने तहरीर देकर बताया कि वह हाईवे पर स्थित एक कॉलेज में बीटेक अंतिम वर्ष की छात्रा है। कंकरखेड़ा का रहने वाला एक युवक कॉलेज में पढ़ता है। वह बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है।

छात्रा का आरोप है कि आरोपी कई दिन से उसके साथ गलत व्यवहार कर रहा है। वह उस पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा है। पूर्व में भी कई बार सड़क पर छेड़छाड़ कर चुका है।

पीड़िता के मुताबिक, शनिवार को आरोपी छात्र ने उसकी कक्षा में ही अन्य विद्यार्थियों के सामने अभद्रता की। विरोध करने पर मारपीट की। उसने कई थप्पड़ मारे। कुर्सी उठाकर मारने की भी कोशिश की। छात्रा किसी तरह वहां से भागी।
इसके बाद आरोपी छात्र भी फरार हो गया। घटना के बाद छात्रा काफी डर गई। छात्रा ने इस बारे में परिजनों को बताया। सोमवार को छात्रा और परिजन थाने आए। तहरीर देकर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय