Saturday, May 18, 2024

मुरादाबाद में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार मां-बेटे की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव धर्मपुर कलां स्थित पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठे मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार शाम 6 बजे गांव समसोई थाना बहजोई जिला संभल निवासी जावेद पत्नी मुमताज और एक वर्षीय पुत्र रोहान के साथ अपने साढ़ू रसीद निवासी रवाना तहसील शाहाबाद के यहां से ईद मिलकर घर जा रहा था। जैसे ही वह धर्मपुर के पास पहुंचा तो पीछे से अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पीछे बैठी मुमताज और एक वर्षीय पुत्र रोहान गंभीर घायल हो गए। आनन-फानन में 108 एंबुलेंस से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलारी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतिका के ननदोई वसीम ने बताया कि जावेद अपने परिवार के साथ दिल्ली के वेलकम में रहते हैं। वह जींस पैंट की सिलाई का कार्य करते हैं। वह ईद की छुट्टी मनाने अपने गांव आए हुए थे और अपने साडू से ईद की मुलाकात करने के बाद उनके गांव रबाना से वापस लौट रहे थे कि हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय