Wednesday, July 3, 2024

मुरादाबाद में युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, जांच के आदेश

मुरादाबाद। महानगर के थाना कटघर क्षेत्र निवासी युवती ने रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कैंप कार्यालय में शिकायती पत्र देकर संभल निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता का कहना है कि जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता की शिकायत के आधार पर एसएसपी हेमराज मीना ने मझोला थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित युवती ने आज एसएसपी के नाम दिए शिकायती पत्र में बताया कि पीड़िता निजी कंपनी में नौकरी करती है। संभल के थाना असमोली क्षेत्र निवासी आरोपित युवक से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। आरोपी ने मझोला के बुद्धि विहार में किराये का मकान लेकर पीड़िता को अपने साथ रखा। आरोप है कि एक साल से वह पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है।

पीड़िता ने बताया कि 18 मई 2024 को दोपहर करीब तीन बजे वह अपने ऑफिस का काम खत्म करके घर पहुंची तो युवक अपने दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था। अपने दोस्त के साथ मिलकर पीड़िता के साथ मारपीट किया। उसे मरणासन्न करके कमरे पर छोड़कर भाग गया।

पीड़िता ने बताया कि होश में आने पर उसने आरोपित युवक के पास कॉल करके कहा कि मैं मरी नहीं हूं, अब तुझे और तेरे दोस्त पर कानूनी कार्रवाई करूंगी। आरोप है कि इसके बाद युवक ने फोन पर ही जान से मारने की धमकी भी दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय