Wednesday, September 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में ईंट से पीट-पीटकर युवक की हत्या, खेत में लहूलुहान शव मिला, परिजनों में मचा कोहराम

बुढ़ाना। थाना फुगाना क्षेत्र में संदिग्ध हालत में लापता युवक का शव एक खेत में पड़ा मिला। युवक एक दिन पूर्व घर से गया था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि उसके साथियों ने ही शराब पीने के दौरान ईंट से पीट-पीट कर हत्या की है।

फुगाना क्षेत्र के गांव खरड़ निवासी विकास कश्यप (22) का शव शनिवार को गांव करौदा महाजन के लोकेश के खेत में पड़ा मिला। सर में चोट लगने से उसकी मौत हुई है। उसके पास ही खून से सनी ईंट बरामद हुई । ग्रामीणों  व पुलिस ने बताया कि सिर में ईंट के वार से उसकी हत्या हुई है। पंचनामा भरने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को वह अपने साथियों के साथ फुगाना की तरफ गया था। रात्रि में घर नही लौटा तो शनिवार सुबह से ही उसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने भाई की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में सीओ फुगाना ने बताया कि थानाक्षेत्र फुगाना के ग्राम करोदा महाजन के जंगल में खरड़ रोड के पास खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना थाना फुगाना पुलिस को प्राप्त हुई। सूचना पर थाना फुगाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का निरीक्षण किया, मृतक के मोबाइल नंबर से उसकी पहचान विकास कश्यप पुत्र जगपाल निवासी ग्राम खरड़ थाना फुगाना (उम्र लगभग 22 वर्ष) के रूप में हुई तथा मृतक के शरीर पर चोट के निशान है।

घटनास्थल के पास शराब की बोतल व अन्य सामान बरामद हुआ है। थाना फुगाना पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया तथा फोरेंसिंक टीम द्वारा साक्ष्य एकत्रित किये गये। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर थाना फुगाना पुलिस द्वारा मुकदमा अपराध संख्या 51/24 धारा 103 बीएनस बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय