Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक की गला रेतकर हत्या, पहचान मिटाने को चेहरे पर डाला तेजाब, 3 दिन से लापता था मृतक युवक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ी से 3 दिन से लापता चल रहे युवक की हत्या कर दी गई, उसका शव गांव में ही जंगल में गन्ने के एक खेत के किनारे पर पड़ा मिला। शव के चेहरे को तेजाब से जलाया गया था, ताकि मृतक युवक की पहचान न हो सके।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंगलवार को कोतवाली जानसठ के गांव गढ़ी निवासी जावेद (30 ) पुत्र मेहंदी हसन रविवार को घर से लापता हो गया था। मंगलवार सुबह ग्रामीण खेत में पहुंचे, तो उन्हें गन्ने खेत में पड़ा हुआ एक शव दिखाई दिया। शव को देखकर उन्होंने पुलिस को और गांव में इसकी सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। शव की पहचान जावेद उर्फ भूरा पुत्र मेहंदी हसन के रूप में हुई। उसकी हत्या गला रेत कर की गई थी तथा उसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरे के ऊपर तेजाब डालकर जलाया गया था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह गांव के पास ही ईंट के भट्टे पर मजदूरी करता था। रविवार से घर से गायब हो गया था। उन्होंने उसे काफी तलाश भी किया था, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला सका था। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय