Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाकियू नेता ने ओवरलोडिंग गन्ने से भरे ट्रॉलों को सडक किनारे खडे कराया, घंटों चला हंगामा

मंसूरपुर। शुगर मिल मे गन्ने लेकर जा रहे ओवरलोडिंग गन्ने से भरे ट्रॉलों को भारतीय किसान यूनियन अराजनीतिक के युवा जिला अध्यक्ष अक्षु त्यागी ने रोककर सडक किनारे खडे करवा दिये। घंटो बाद मिल प्रशासन के आश्वासन पर ट्रॉले छोड़े गए। बुधवार को शाहपुर मंसूरपुर मार्ग पर राखी पब्लिक स्कूल सोहजनी चौकी के समीप मंसूरपुर शुगर मिल में गन्ने मे गन्नै लेकर जा रहा ओवरलोड ट्रॉला मार्ग के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन से टकरा गया, जिससे तार टूट कर नीचे गिर गया।

इसकी जानकारी भारतीय किसान यूनियन अराजनीतिक के युवा जिला अध्यक्ष अक्षु त्यागी को लगी तो वह अपने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर मौके पर पहुंचा और जितने भी गन्नो से भरे ओवरलोडिंग वाहन थे उनको एक साइड में रुकवाना चालू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अक्षु त्यागी ने आरोप लगाया कि मिल प्रशासन को कई बार ओवरलोडिंग वाहनों के लिए चेताया गया मगर मिल प्रशासन इस ओर  ध्यान नहीं दे रहा।ओवरलोडिंग वाहनों की वजह से कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है, लेकिन शासन प्रशासन के कानों में भी जूं तक नहीं रेंग रही।

त्यागी ने कहा कि अगर सात दिन के अंदर ओवरलोडिंग वाहनों पर लगाम नहीं लगाई गई तो एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। कुछ देर बाद वहां पर मिल प्रशासन की ओर से केन मैनेजर मगन वीर सिंह राणा मौके पर पहुंचे और उन्होंने आश्वासन दिया कि मानक के अनुरूप ही वहां गन्नो से भरे वाहन चलाए जाएंगे, तब जाकर वाहनों को छोड़ा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय