Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर के बुढाना में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, शव ले जाने को भी तैयार नहीं है परिजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
बुढ़ाना। कोतवाली क्षेत्र के गांव बवाना में एक प्रेमी युगल ने प्रेम प्रसंग के चलते सल्फास का सेवन कर लिया। दोनों को गंभीर हालत में एक ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के चलते पहले प्रेमिका व फिर प्रेमी ने दम तोड दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां पर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने दोनों के ही शवों को लेने से इंकार कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बवाना निवासी शिब्बू नायक के यहां उसके दामाद का 23 वर्षीय भांजा गगन पुत्र धर्मपाल निवासी गांव न्यामू थाना चरथावल हाल निवासी गांव मलकपुर थाना पुरकाजी होली से पूर्व ही आया हुआ था, जहां उसका प्रेम प्रसंग शिब्बू की 20 वर्षीया छोटी पुत्री शिवानी से काफी दिनों से चल रहा था।
शुक्रवार की सुबह गगन ने अचानक से सल्फास का सेवन कर लिया, तब शिब्बू व उसके परिजन आनन-फानन में गगन को लेकर बुढ़ाना में स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर आ गये। डॉक्टर अभी उसका उपचार कर ही रहे थे कि पता लगा
कि शिवानी ने भी सल्फास खा लिया, तब उसको भी इसी अस्पताल में लाया गया।
सूचना मिलते ही  कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस निजी अस्पताल में मौके पर जांच में जुटी है। दोनों ही मौत होने की जानकारी मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे और शवों को लेने से इंकार कर दिया।
पुलिस ने काफी देर तक परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने और वहां से चले गये, जिसके बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय