Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में जयन्त चौधरी ने मंच से भीमराव आंबेडकर पर कही बड़ी बात, महिलाओं से भी की ये अपील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। रालोद मुखिया जयन्त चौधरी ने मंच से कहा कि जो लड़ाई पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की थी वहीं हमारी है। अनुसूचित जाति अल्पसंख्यक और वंचित समाज के लिए अपनी निधि की 51 प्रतिशत हिस्सा इसी समाज के उत्थान के लिए समर्पित की है। दलित समाज के लिए 33 प्रतिशत निधि विकास कार्यों में खर्च की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दलित व वंचित समाज को आगे ले जाने का कार्य कर रहे हैं। बाईपास के समीप स्थित प्लेटिनम रिजॉर्ट में सम्मान समारोह (दलित सम्मेलन) में रालोद अध्यक्ष ने कहा, राष्ट्रीय लोकदल एक जाति की पार्टी नहीं बल्कि सर्व समाज की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने कहा, जयन्त चौधरी ने दलित समाज के बेटे को कैबिनेट मंत्री बनाया है, समाज वोट से इस ऋण को चुकता करेगी। मुजफ्फरनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान और बिजनौर लोकसभा सीट से चंदन चौहान तथा राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी लोगों से वोट की अपील की।

जयन्त ने कहा, आपसे वोट मांगने आया हूं, दूसरे अपने मुद्दों को प्रमुखता से उठाएं। दलित समाज को और जागरूक होने की जरूरत है। सरकार ने अनेक योजनाएं बनाई हैं। उनका लाभ लें। समाज का जो सुधार होना चाहिए था वह अभी नहीं हुआ है। इसके लिए जरूरी है अपने अधिकारों के लिए सचेत रहें। उन्होंने कहा, रालोद और भाजपा गठबंधन अटूट विश्वास से बना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय