Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, परिजनों को बंधक बनाकर चले गए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मंसूरपुर। थाना क्षेत्र के गांव अलियारपुर मे शुक्रवार देर रात्रि करीब 2 बजे आधा दर्जन बदमाश, जिनमें से कुछ नकाबपोश थे, सादिन पुत्र इनाम के घर में दीवार फांदकर अंदर घुस गए और तमंचे के बल पर सादिन को अपने कब्जे में लेकर पूछा कि बता घर में माल कहां कहां रखा है।
सादिन घबरा कर कहने लगा कि मेरे घर में कहीं माल नहीं रखा, मैं तो गरीब आदमी हूं, घर में मेहमान आए हुए हैं, मेरा बेटा शुक्रवार को सऊदी अरब नौकरी करने के लिए गया है, इसीलिए घर में मेहमान ठहरे हुए हैं। बदमाश उसे गन प्वाइंट पर लेकर अंदर कमरे में ले गए, जहां पर सादिन की बहन, साली तथा पत्नी सोई हुई थी। बदमाशों ने उन्हें डरा धमका कर उनसे उनके सोने चांदी के जेवरात लूट लिए। साथ ही सादिन की बहन तथा साली से करीब 16 हजार रुपये नगद भी छीन लिए। इसके बाद घर में रखे करीब 20  हजार रुपये भी लूट लिए गए।
बात यहीं तक ही खत्म नहीं हुई, घर में रखे ईद के मौके पर आए हुए नए कपड़ों सहित खाने पीने का सामान भी कट्टो में भर लिया। जाते समय पूरे परिवार के हाथ पैर बांधकर सादिन को पुलिस को मामले की जानकारी देने पर हत्या की धमकी देकर वापस दीवार के रास्ते से बाइकों पर सवार होकर फरार हो गये। काफी देर बाद सादिन ने अपने हाथ पर खोले और शोर मचाया। पड़ोसियों ने तुरंत ही मामले की जानकारी पुलिस को दी।
थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी तुरंत ही मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जांच पडताल की। बाद में सीओ खतौली डॉक्टर रविशंकर मिश्रा भी पीडि़त के घर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी लेकर बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम गठित कर पीडि़त को आश्वासन दिया कि अति शीघ्र इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय