Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर: सिद्धार्थ कॉलोनी में गेट पर बैठी बहू, ससुराल वालों ने किया दरवाजा बंद, पति-पत्नी में चल रहा है विवाद

मुजफ्फरनगर। शहर की पाश कॉलोनी के रुप में विख्यात मौहल्ला सिद्धार्थ कॉलोनी में पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद में आज देर रात अपनी ससुराल पहुंची एक महिला को उसके ससुराल वालों ने अंदर प्रवेश नहीं करने दिया और दरवाजा बंद कर दिया, जिस पर बहू ससुराल वालों के गेट पर ही बैठ गई। इस दौरान हंगामा होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गेट खुलवाया, लेकिन फिर भी बहू को घर में नहीं लिया गया। इस मामले में पुलिस ने अपनी तरफ से कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ कॉलोनी में ससुरालियों ने विवाहिता को घर में घुसने नहीं दिया तो इससे नाराज विवाहिता घर के बाहर धरने पर बैठ गई। पता चलने पर पुलिस ने पहुंच कर जानकारी ली। बाद में दोनों पक्षों को सिविल लाइन थाने में बुलाया गया।

 

नगर निवासी मोना की शादी तितावी के मूल निवासी और वर्तमान में सिद्धार्थ कॉलोनी में रहने वाले राहुल से 17 फरवरी 2014 को हुई थी। सिद्धार्थ कालोनी में वह अपनी माता, पहली पत्नी के दो बच्चों व पत्नी मोना के साथ किराए के मकान में रहता है। वह शामली स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी है। आरोप है कि कुछ दिन पहले राहुल पत्नी मोना को मायके में छोड़ आया था। बाद में पत्नी को लाने से इनकार कर दिया था, जिसका मीडिएशन महिला थाने में चला था। इसके बाद विवाहिता राहुल के तितावी स्थित मकान में जाकर रहने लगी थी।

 

आरोप है कि राहुल ने वहां बिजली व पानी कनेक्शन कटवा दिया, तो उसकी पत्नी मोना मंगलवार को सिद्धार्थ कॉलोनी घर पर आ गई, जहां सास ने घर में नहीं घुसने दिया, जिस कारण घर के बाहर धरना देकर बैठ गई। जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने विवाहिता व उसके पति आदि दोनों पक्षों के लोगों को थाने बुला लिया था। वहां उनमें वार्ता कराई गई, लेकिन मामला सुलझा नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय